नई दिल्ली:Anushka Sharma Spotted: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अकाय के साथ मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फरवरी में अपने दूसरे बच्चे अकाय का स्वागत किया था. वह ना तो वे किसी पार्टी में दिखाई दीं और ना ही उन्हें किसी और पब्लिक प्लेस पर देखा गया. लेकिन हाल ही में अनुष्का को स्टेडियम में पति विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए चीयर अप करते देख फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंची अनुष्का



अनुष्का शर्मा शुक्रवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में नजर आईं. बेटे अकाय के जन्म के बाद ये एक्ट्रेस का स्टेडियम दौरा था. लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहने और खुले बालों में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान वे पति विराट कोहली की आईपीएल टीम आरसीबी को सपोर्ट करते दिखीं. कैमरामैन ने भी अनुष्का को खूब हाई लाइट किया. सोशल मीडिया पर अनुष्का की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


पति विराट को चीयर करने पहुंची अनुष्का


सोशल मीडिया पर स्टेडियम से अनुष्का की क्यूट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में अनुष्का शर्मा कैजुअल लुक में काफी प्यारी दिख रही थीं. इस दौरान वे आरसीबी के लिए तालियां बजाती और खुश होती दिखाई दीं. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं.  


दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस


15 फरवरी, 2024 को अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे बेटे अकाय को जन्म दिया था. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 20 फरवरी, 2024 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी. कपल ने पोस्ट में फैंस से दुआओं की गुजारिश करते हुए उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील की थी. 


ये भी पढ़ें-  जूस की दुकान से निकल ऐसे T-series के मालिक बने थे गुलशन कुमार, मंदिर के बार कर दी गई थी हत्या


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप