नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्माता-निर्देशक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी फिल्मों की वजह से तो हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब खबरों में बनी हुई हैं. हालांकि, इस दौरान उनके लुक्स और फोटोशूट भी काफी वायरल होते रहते हैं. अब फिर से अनुष्का का नया फोटोशूट चर्चा में हैं.


काफी इंप्रेसिव दिख रही हैं Anushka Sharma


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल, प्रोफेशनल और लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस के नए लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में अनुष्का रॉयल लुक में दिख रही हैं. यहां शर्ट स्टाइल ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.


अनुष्का के लुक पर फिदा हुए लोग


अनुष्का ने अपने इस लुक को पिंकिश न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. इस सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.



फैंस उनकी अदाओं को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, उनके इस लुक को आम यूजर्स के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी पसंद किया है. कुछ ही घंटों में अनुष्का की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं अनुष्का


अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के अलावा वह निर्माता के तौर पर भी खूब काम कर रही हैं. उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'कला' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस काफी समय से अपनी फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें 'झूलन गोस्वामी' के किरदार में देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' ने फोटोशूट के लिए पहनी रिवीलिंग ड्रेस, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.