नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) की तारीफ हर कोई कर रहा है. कम बजट में बनी इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी रिलीज में ऋषभ शेट्टी की कांतारा बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब इस फिल्म की तारीफ साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने भी की है. अनुष्का ने कांतारा की तारीफ में सोशल मीडिया पर कसीदें पढ़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस हुईं Kantara की मुरीद


तमिल और तेलुगु की सुपरहिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अनुष्का शेट्टी ने लिखा, 'कांतारा देखी. पूरी तरह से इसे पसंद किया. प्रत्येक अभिनेता, निर्माता, तकनीशियनों को बधाई. टीम कांतारा आप सभी अद्भुत हैं और अनुभव के लिए आप सभी का धन्यवाद. ऋषभ शेट्टी आप अद्भुत हैं. कृपया सिनेमाघरों में फिल्म देखें. इससे चूके नहीं'.


धनुष ने फैंस से की ये अपील


बता दें कि एक दिन पहले ही तमिल स्टार धनुष और तेलुगु स्टार प्रभास ने भी फिल्म की तारीफ की थी. धनुष ने कहा, 'कांतारा.. दिल को छूने वाली फिल्म!! एक बार अवश्य देखनी चाहिए .. ऋषभ शेट्टी, आपको अपने आप पर बहुत गर्व होना चाहिए. बधाई होम्बले फिल्म्स. ऐसे ही फिल्म बनाते रहो. सभी अभिनेताओं और तकनीशियनों को बधाई. ईश्वर आपकी रक्षा करे'.


प्रभास ने कही ये बात


प्रभास ने अपने हिस्से के लिए कहा था, 'दूसरी बार कांतारा देखी और यह कितना असाधारण अनुभव रहा! शानदार अवधारणा और रोमांचकारी चरमोत्कर्ष. सिनेमाघरों में फिल्म अवश्य देखनी चाहिए'. फिल्म में ऋषभ शेट्टी और सप्तमी गौड़ा मुख्य भूमिका में हैं और इसे खुद ऋषभ शेट्टी ने लिखा और निर्देशित भी किया है. 


ये भी पढे़ं- कंगना रनौत ने खुद को क्यों बताया डायन? लोगों पर काला जादू करने का लगा था आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.