नई दिल्ली: निर्देशक मणिरत्नम (Maniratnam) की बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक एक्शन फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिल्म का म्यूजिक सुर्खियों में आ गया है, जिसे खास बनाया जा रहा है. यूनिट ने सोमवार को एक वीडियो रिलीज किया जिसमें ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान (A.R. Rahman) फिल्म के लिए संगीत बनाते दिखाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

A.R. Rahman ने जारी किया वीडियो


वीडियो में रहमान, शिवमणि और ड्रमर के साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं और उनसे एक खास धुन की मांग करते हैं. जैसे-जैसे ड्रमर लय को आगे बढ़ाते हैं, न केवल गाने की धुन तेज होती है, बल्कि फिल्म से अपेक्षाएं भी बढ़ने लगती हैं.



रहमान, जिन्होंने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर इस वीडियो को पोस्ट किया, उन्होंने ने कहा, 'पहला गाना जल्द आएगा. फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'


फिल्म में दिखेंगे ये सितारे


बता दें कि 'पोन्नियिन सेल्वन' प्रख्यात लेखक कल्कि के तमिल उपन्यास 'पोन्नियिन सेल्वन' पर आधारित है. कहानी राजकुमार अरुणमोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोल के रूप में जाने गए. मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में वर्णित, 'पोन्नियिन सेल्वन' में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज की एक तगड़ी अहम किरदारों में नजर आ रही है.


'पोन्नियिन सेल्वन' के लिए साथ आईं नामी हस्तियां


यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. फिल्म के सभी विभागों में काम करने वाले लोग इस व्यवसाय के माहिर खिलाड़ी हैं. इसमें रहमान संगीत दे रहे हैं, रवि वर्मन कैमरे के पीछे हैं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और मणिरत्नम के भरोसेमंद श्रीकर प्रसाद फिल्म का संपादन कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें- 'Merry Christmas' की तैयारी में जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर कीं BTS फोटोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.