नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. इन दिनों वह फिल्मों से दूर अपनी लव लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. अरबाज और जॉर्जिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अरबाज का नाम जॉर्जिया के साथ जुड़ा था. इसी कारण वह देखते ही देखते इंडस्ट्री में छा गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर खबरों में छाई जॉर्जिया एंड्रियानी 


अरबाज को अक्सर गर्लफ्रेंड और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ देखा जाता है. फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद भी है. खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जॉर्जिया हर दिन किसी न किसी कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. दरअसल, वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक दिख जाता है.


अरबाज की गर्लफ्रेंड काफी बोल्ड हैं


अब एक बार फिर से अरबाज खान की गर्लफ्रेंड अपनी लेटेस्ट फोटो की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें बाथरोब पहने देखा जा सकता है.



यहां वह काउच पर लेट कैमरे की ओर देख रही हैं. उनकी ये अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए जॉर्जिया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. 


जल्द शादी कर सकते हैं अरबाज और जॉर्जिया


अब जॉर्जिया का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों के लिए उनके इस किलर लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. बता दें कि अरबाज, जॉर्जिया से करीब 22 साल बड़े हैं. अभिनेता 52 साल के हैं, जबकि जॉर्जिया 30 साल की हैं. ऐसी खबरें आती रहती हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- TMKOC: शो को मिली नई दयाबेन, 'हम पांच' की इस एक्ट्रेस ने ली दिशा वकानी की जगह



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.