नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' में नॉमिनेशन की वजह से जहां खलबली मची हुई है. वहीं शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच में दरार आ गई है. गोरी नागौरी पिछले हफ्ते ही घर से बेघर हो गई हैं. ऐसे में अर्चना गौतम के हौंसले बिलकुल बुलंदियों पर हैं. हाल ही में वो साजिद खान से बतमीजी करती नजर आ रही हैं.


अर्चना गौतम भिड़ीं साजिद खान से


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में साजिद खान किचन में अर्चना गौतम को कहते सुनाई दिए कि 'तुम्हें भी काम करना पड़ेगा.' ऐसे में अर्चना गौतम ने कहा कि 'जिन लोगों की कम ड्यूटी है आप उनको बोलिए. यहां लेबर बनने नहीं आई हूं मैं.' ऐसे में गुस्साए साजिद खान उन्हें कहते हैं कि 'अर्चना अभी किचन से बाहर जाओ.'



प्रियंका चौधरी ने बोला दासी


बाद में प्रियंका चौधरी भी अर्चना गौतम से भिड़ गईं और चिल्लाकर उन्हें बोला कि 'अगर तुम दासी नहीं बनोगी तो आपको हम महारानी भी नहीं बनाएंगे.' ऐसे में अर्चना गौतम बेहद स्टाइलिश अंदाज में घरवालों को चिढ़ाते हुए कहती हैं कि 'मैं महारानी हूं.'


शिव ठाकरे ने दिया चैलेंज


अर्चना गौतम की बतमीजियों से परेशान शिव ठाकरे ने उन्हें चैलेंज दिया कि तुम शाम तक रोओगी. ऐसे में शिव ठाकरे अर्चना गौतम के सारे कपड़ों को उठाकर फेंक देते हैं. अर्चना तैश में आकर ये कहते हुए दिख रही हैं कि वो भी दूसरों के कपड़े फाड़ देंगी. अब ऐसे में ये देखना होगा कि दोबारा शो में वापसी करने वाली अर्चना और क्या गुल खिलाती हैं.


ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.