सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Sunny Leone Case: बॉलीवुड आइटम सॉन्ग क्वीन सनी लियोनी इन दिनों फिर से एक बार सुर्खियों में छाई हैं. विवाद चार साल पुराना है. अपने पति और खुद को FIR से बचाने के लिए उन्होंने हाई कोर्ट का रुख किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 07:10 AM IST
  • सनी लियोनी उतरीं अपने परिवार के बचाव में
  • FIR रद्द करवाने के लिए उठाई मांग
सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी विवादों की परी हैं. उनकी पर्सनल लाइफ चाहे जितनी मर्जी शानदार हो लेकिन प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से विवादों से घिरी रही है. बता दें कि सनी लियोनी ने हाल ही में खुद पर दर्ज FIR को रद्द करवाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

केरल हाईकोर्ट की ओर किया रुख

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी लियोनी ने FIR रद्द करवाने के लिए केरल हाईकोर्ट की ओर रुख किया है. बता दें कि स्टेट पुलिस ने की क्राइम ब्रांच ने सनी के खिलाफ चार साल पहले FIR दर्ज की थी. उन पर आरोप लगाया गया कि कोझिकोड में उन्होंने एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया था.

सनी लियोनी की ये मांग

सनी लियोनी ने FIR रद्द करने के लिए एक याचिका दर्ज करवाई है जिसमें खुद पर, अपने पति डेनियल वेबर और कर्मचारी के ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है. सनी ने यहां तक कहा है कि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान उन्हें काफी नुकसान हुआ है जबकि उनके खिलाफ किसी भी तरह के सबूत नहीं मिले.

लाखों का मामला

क्राइम ब्रांच एर्नाकुलम जिले के शियास कुन्हुमोहम्मद नाम के शख्स की शिकायत पर एक्शन ले रही है, जो कि शो के कोर्डिनेटर थे. उनके मुताबिक सनी लियोनी ने शो के लिए 39 लाख लिए थे लेकिन न ही वो शो करने न आईं न ही पैसे वापिस किए. इस मामले में न केवल सनी लियोनी नहीं बल्कि उनके पति डेनियल और कंपनी के कर्मचारी सुनील रजनी के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी, जिसे रद्द करवाने की एक्ट्रेस मांग कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़