Arjun Bijlani Birthday Special: एक्टर अर्जुन बिजलानी  (Arjun Bijlani) और उनकी वाइफ नेहा स्वामी (Neha Swami) हाल में ही स्टार प्लस के शो 'स्मार्ट जोड़ी' में बतौर सेलिब्रिटी कपल नजर आए थे. शो के दौरान एक्टर ने अपनी लाइफ का सबसे बुरा दौर दर्शकों के साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि फाइनेंशियल प्रॉब्लम के चलते कपल ने अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए तैयार नहीं थे. अर्जुन ने अपनी पत्नी पर अबॉर्शन कराने तक का प्रेशर बनाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब पत्नी पर अबॉर्शन कराने का बनाया प्रेशर


अर्जुन ने बताया कि उन्हें जब पता चला की नेहा प्रेग्नेंट हैं तब वे फाइनेंशियली स्ट्रगल कर रहे थे. इस कारण से दोनों ने डिसाइड किया कि वे अपना पहला बच्चा इस दुनिया में नहीं लाएंगे. अर्जुन ने कहा, 'हमारी शादी हुए एक साल ही हुआ था और हमे पता चला कि नेहा प्रेग्नेंट है. वो एक-देढ़ साल है ना मैं काम नहीं कर रहा था.



जाहिर सी बात है कि बच्चे की एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है, तो हम इस चीज को आगे नहीं ले जाना चाहते थे. नेहा मानी, वह रोई भी. फाइनली मैंने सोच लिया था क्योकि मेरे अकाउंट में 40-50000 रूपये ही बचे थे.'


2012 में की थी शादी 


अर्जुन और नेहा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेटिंग करने के बाद 20 मई, 2013 को शादी कर ली थी. नेहा एक्टर की बचपन की दोस्त थी. जिसके बाद दोनों 21 जनवरी, 2015 को एक बेटे के पैरेंट्स बने.



जिसका नाम आयान है. बता दें एक्टर कई सुपरहिट शो नागिन, इश्क में मरजावां, परदेस में है मेरा दिल, मिले जब हम तुम, रुहानियत, डांस दीवाने, मेरी आशिकी तुमसे ही जैसे शो में नजर आ चुके हैं.


शादी की जल्दी में भूल गए थे मंगलसूत्र


अर्जुन बिजलानी बताया कि उनकी शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी. उन्होंने वो किस्सा शेयर किया जब मंगलसूत्र रस्म के दौरान पंडित जी ने कहा कि नेहा के गले में मगंलसूत्र डालो तो हर कोई मंगलसूत्र ढूंढने में लग गया.



इसी दौरान याद आया कि अर्जुन बिजलानी मंगलसूत्र तो घर पर ही भूल गए. जिसके बाद उनके घर से मंगलसूत्र मंगाया गया और तब जाकर दोनों की शादी हुई.


ये भी पढ़ें- जब रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे दलीप ताहिल, इस दिग्गज अभिनेत्री ने जड़ दिया था तमाचा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.