नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो एक्टिंग का दुनिया का हिस्सा न होकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही एक लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. लोग अंशुला की एक झलक के दीवाने रहते हैं. पिछले लंबे वक्त से अंशुला अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. 


एक बार फिर चर्चा में आईं अंशुला कपूर  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंशुला अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. इसी बीच अंशुला का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह कैमरे के सामने ब्रा उतारती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज देख लोगों के होश उड़ गए हैं. 


अंशुला ने कैमरे के सामने उतारी ब्रा


वीडियो में देखा जा सकता है कि अंशुला वन पीस ड्रेस के अंदर से ब्रा उतारती दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने नो ब्रा क्लब (NO BRA CLUB) ज्वाइन कर लिया है. कैमरे के सामने ब्रा उतारने के बाद अंशुला राहत की सांस लेती हैं.



दरअसल, रविवार को जब वह दोस्तों के साथ चिल करने के बाद घर लौटीं तो उन्होंने अपना ये वीडियो शूट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, 'संडे ब्रंच से घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग'.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 


अंशुला के इस वीडियो से लगभग महिला रिलेट कर सकती हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रियंका चोपड़ा के रिऐक्शन ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. वह भी अंशुला से सहमत दिख रही हैं. अर्जुन कपूर की बहन अंशुला बीते दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चा में थीं. उन्होंने काफी वजन कम कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही अंशुला कपूर बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.


ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए हद से ज्यादा गुजर गईं Urfi Javed, टॉपलेस होकर कैमरे के सामने पढ़ा अखबार



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.