बोल्डनेस दिखाने के लिए हद से ज्यादा गुजर गईं Urfi Javed, टॉपलेस होकर कैमरे के सामने पढ़ा अखबार

उर्फी जावेद अपने लुक्स से अपनी ही हदें तोड़ने में माहिर हो गई हैं. उनका हर दिन सुर्खियों में आना तो अब आम बात हो चुकी है. अब फिर से उर्फी ने नया फोटोशूट कराया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 02:32 PM IST
  • उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
  • Urfi Javed ने फिर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें
बोल्डनेस दिखाने के लिए हद से ज्यादा गुजर गईं Urfi Javed, टॉपलेस होकर कैमरे के सामने पढ़ा अखबार

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लिए कहा जाता है कि चाहें आप उन्हें पसंद करें या न करें, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज करना नामुमकिन है. शायद अब उर्फी का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. हर दिन वह खुद की अलग पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने अपने अलग ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

उर्फी जावेद ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

लोगों को भी उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख यूजर्स के पसीने छूट गए हैं. इस बार बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए उर्फी टॉपलेस हो गई हैं. उन्होंने अपनी अपर बॉडी को अखबार से कवर कर रखा है. 

इस बार Urfi Javed ने पार की सारी हदें

इसके साथ उर्फी जावेद ने ब्लू कलर की जीन्स पहनी हुई है, जिसका बटन उन्होंने खुला छोड़ा है. वैसे तो, उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही पार कर दी. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'कैप्शन के लिए आप फोटो देखिए'. उर्फी जावेद ने अखबार के ऊपर लिखा है, 'Be Yourself'.

वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुईं उर्फी 

उर्फी ने अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. कुछ मिनटों में ही उर्फी के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. अब हर बार की तरह उर्फी के इस लुक की जहां एक ओर फैंस तारीफें कर रहे हैं, तो वहीं, उनकी आलोचनाएं करने वालों की भी कमी नहीं है. हालांकि, उर्फी को कभी ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें- बेहद डीपनेक ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं Malaika Arora, 48 की उम्र में भी नहीं थम रही बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़