नई दिल्ली: Armaan Kohli Father passed away: मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि राजकुमार को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने सुबह के करीब 8 बजे हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं. वह अभी 93 साल के थे. एक्टर अरमान कोहली के पिता अपनी बेहतरीन फैंटसी फिक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते थे. उन्होंने 70 के दशक में 'नागिन' और 'जानी दुश्मन' जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच खूब प्यार बटोरा था. अब उन्हें निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज शाम होगा अंतिम संस्कार


खबरों की मानें तो राजकुमार सुबह बाथरूम गए थे, लेकिन काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकले तो बेटे अरमान ने दरवाजा तोड़ा, जहां वह पिता बेसुद पड़े थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार शुक्रवार की शाम को किया जाएगा.


इन फिल्मों का किया निर्देशन


राजकुमार कोहली ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन कहानियां दी हैं, जिन्हें आज भी दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जाता है. उन्होंने ‘दुल्ला भट्टी’, ‘लुटेरा’ ‘नागिन’, ‘जानी दुश्मन’, ‘बदले की आग’, ‘नौकर बीवी का’ और ‘राज तिलक’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया. इसके अलावा वह कई फिल्मों के साथ निर्माता के तौर पर भी जुड़ चुके हैं.


कुछ साल पहले ही हुआ था बेटे का निधन


राजकुमार की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस निशी से शादी की थी, जिनसे उन्हें 2 बेटे अरमान और रजनीश हुए. हालांकि, कुछ साल पहले ही रजनीश का किडनी फेल होने की वजह से निधन हो गया था.  उस समय वह 44 साल के थे. अरमान के छोटे भाई दिव्यांग थे. 


ये भी पढ़ें- Amol Palekar Bday Special: वो लड़की जिसे पाने के लिए एक मामूली क्लर्क बन गया सुपरस्टार, पर पूरी होकर भी अधूरी रह गई प्रेम कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.