नई दिल्ली: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में पार्टी और इवेंट में देखा गया है. बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपना न्यू ईयर बाहर सेलिब्रेट करते हैं. सुजैन और अर्सलान भी अपना न्यू सेलिब्रेट के लिए बाहर जा रहे थे लेकिन एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उनका पोपट बन गया. उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस लौटना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लौटना पड़ा वापस 



सुजैन और अर्सलान छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. गेट के बाहर अर्सलान अपने डॉक्यूमेंट्स ढूंढने लगे तो पता चला कि वह अपना पासपोर्ट साथ लाना भूल गए. वह सुजैन को बताते हैं वह हैरान हो जाती है. सुजैन अपना पासपोर्ट वापस लेती है दोनों वहां से लौट जाते हैं. 


यूजर्स ने दिया रिएक्शन 
इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी के पेज पर शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लोग कमेंट कर रहे है- कृष को बोलो उड़ के देके जाए. एक यूजर्स ने लिखा- मोये मोये हो गया. 


शादी के बाद हुआ तलाक 
सुजैन एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं. ऋतिक रोशन के साथ उन्होंने साल 2000 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे भी हैं. साल 2013 में ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक हो गया. लेकिन वह तलाक के बाद अच्छे दोस्त हैं. दोनों मिलकर बच्चों की परवरिश कर रहे हैं. 


इसे भी पढ़ें:  एली अवराम के इस टैलेंट ने उड़ाए होश, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.