नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है. दरअसल, एक्टर चौथी बार पिता बनने वाले हैं. ये खुशखबरी अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं. पहले ही दोनों का एक बेटा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैब्रिएला ने दिखाया बेबी बंप


अर्जुन रामपाल बेशक कुछ वक्त से अपनी फिल्मों के कारण कम ही चर्चा में हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी के वजह से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब चौथी बार पिता बनने की खबरों के कारण फिर अर्जुन ने अपनी ओर सभी का ध्यान खींच लिया है.



दूसरे बच्चे का स्वागत कर रहीं गैब्रिएला ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अब कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.


अर्जुन-गैब्रिएला को मिल रही हैं शुभकामनाएं


गैब्रिएला ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रियलिटी या आर्टिशियल इंटेलीजेंसी?' हालांकि, उनकी ये फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर मशहूर हस्तियों तक ने दोनों को शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. खुद अर्जुन ने भी इन तस्वीरों पर रेड हार्ट इमोजी वाला कमेंट किया है.


2019 में हुआ अर्जुन-गैब्रिएला का बेटा


गौरतलब है अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला 2019 में बेटे अरिक के पेरेंट्स बने थे. अब दोनों अपने दूसरे नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. मीडिा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन और गैब्रिएला पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं. दोनों ने बेशक शादी नहीं की, लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर भी नहीं रखा. 7 सालों से दोनों लिव इन में हैं.


1998 में हुई थी अर्जुन रामपाल की शादी


बता दें कि अर्जुन ने 1998 में सुपरमॉडल मेहर जसिया से शादी की थी, लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया और इनकी राहें हमेशा के अलग हो गईं. इनकी 2 बेटियां भी हैं. पहली बेटी महिका का जन्म 2002 में हुआ था और दूसरी बेटी मायरा 2005 में पैदा हुई.


ये भी पढ़ें- जालीदार टॉप में शमा सिकंदर बालकनी में हुईं बोल्ड, 41 की उम्र में फिटनेस से किया हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.