नई दिल्ली: Aryan Khan Stardom Wrap Up: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने डेब्यू से पहले ही किसी ना किसी कारण खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. सुहाना खान के बाद अब आर्यन भी जल्द ही इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने वाले हैं. मगर आर्यन खान इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है और सेट पर उनका केक काटते हुए का एक वीडियो भी सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सीरीज 


आर्यन खान की 'स्टारडम' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है. पूरी कास्ट और क्रू ने एक रैप-अप पार्टी के साथ इस खुशी का जश्न मनाया है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. अब फैन्स इस सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आर्यन का काम स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं. वह यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि इस मच अवेटेड शो में क्या-क्या होने वाला है.



शाहरुख खान के कैमियो की उम्मीद 


स्टारडम के रैप के साथ आर्यन की डेडिकेशन और मेहनत रंग लाने वाली है. यह उन लोगों के लिए एक एक्साइटिंग एक्सपीरियंस होने का वादा करती है, जो शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टारडम 6 एपिसोड्स की सीरीज है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है यह शो इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेब सीरीज स्टारडम में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का कैमियो भी हो सकता है. 


ये भी पढ़ें-  ड्रग्स के साथ मशहूर रैपर Nicki Minaj को किया गया गिरफ्तार, सामने आया वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप