नई दिल्ली: Ask SRK On Dunki: डंकी के पहले गाने के रिलीज के बाद शाहरुख खान ने AskSRK सेशन में फैंस से बातचीत करने के लिए सामने आए.  एक्टर ने सेशन के दौरान ये भी बताया कि कैसे उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी साइन की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे मिली शाहरुख को डंकी? 


आपको बता दें कि डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और वह पहली बार इतने सालों के फिल्मी करियर में शाहरुख खान के साथ काम कर रहे हैं.  ऐसे में AskSRK सेशन में एक फैन ने शाह रुख से पूछा कि, इस बार राजकुमार हिरानी सर ने आपको अप्रोच किया या फिर अपने हिरानी सर को? इस सवाल का जवाब शाहरुख ने बड़े शानदार अंदाज में दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


शाहरुख का रिप्लाई हुआ वायरल 


फैन के इस सवाल पर शाहरुख ने हमेशा की तरह अपने अनोखे अंदाज में रिप्लाई दिया. एक्टर ने फैन को रिप्लाई करते हुए लिखा कि मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टेंट लगा लिया था. वहीं कहानी भी सुनी और वहीं साइन भी कर ली. एडिटिंग भी वहीं चल रही है.


कैसा है फिल्म का पहला गाना 


बुधवार को डंकी का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज हुआ था. इस गाने में शाहरुख यानी हार्डी और तापसी पन्नू यानी मनु  मुख्य किरदार में नजर आए थे. शाहरुख गाने में अपनी ख्वाबों की दुनिया में खुशी के मारे भांगड़ा कर रहे होते हैं. गाने के बारे में बात करें तो यह गाना पंजाबी और हिंदी मिक्स है. गाने को दर्शकों खूब पसंद किया. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, प्रीतम ने इसे कंपोज किया गया है.


कब रिलीज हो रही फिल्म? 


फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्टर किया है और उन्होंने अपने 20 साल के करियर में एक भी फ्लॉप फिल्में डायरेक्ट नहीं की है. फैंस को हीरानी से काफी उम्मीदें हैं. 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद शानदार एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म थिएटर्स में 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ें- संजय मिश्रा स्टारर 'वध' का बनेगा सीक्वेल, मेकर्स ने आईएफएफआई गोवा में किया अनाउंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.