नई दिल्ली: Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी को खंडाला में शादी की. सेरेमनी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में प्राइवेट तरीके से किया गया. इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनील शेट्टी ने बांटी मिठाई


अथिया और राहुल की शादी के बाद सुनील शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी मीडिया से मिलने आए. उन्होंने मीडिया को मिठाई बांटी. अन्ना और अहान को सभी ने बधाई दी. वहीं सुनील शेट्टी ने सभी को हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा.



इतना ही नहीं सभी को खाना भी सर्व किया गया.


रॉयल अंदाज में दिखे अन्ना और रेहान



शादी में सुनील शेट्टी पीच कलर का कुर्ता और मैचिंग लुंगी कैरी की थी. साउथ इंडियन स्टाइल में अन्ना बेहद हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने कुंदन की माला के साथ अपना लुक पूरा किया था. वहीं रेहान ने ऑफ व्हाइट शेरवानी कैरी की थी. रेहान भी अपने आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे.


बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत


बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में पहुंचे थे और दोनों को आशीर्वाद दिया. वहीं इसके अलावा अथिया की दोस्त और स्टार किड्स कृष्णा श्रॉफ और अंशुला कपूर भी शादी का हिस्सा बनीं. कृष्णा, जैकी श्रॉफ और अंशुला, बोनी कपूर की बेटी है. वहीं कई क्रिएटर भी इस शादी में अपने परिवार के साथ शामिल हुए.


ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.