Pathaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Pathaan: दीपिका पादुकोण हाल में ही फिल्म 'पठान' को लेकर खुलकर बात की है. इस दौरान एक्ट्रेस ने किंग खान को अपना फेवरिट बताया. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 07:01 PM IST
  • 'पठान' को लेकर पहली बार दीपिका ने की बात
  • एक्ट्रेस के फेवरिट को स्टार हैं किंग खान
Pathaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

नई दिल्ली: Pathaaan: फिल्म 'पठान' में एक बार फिर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की मैजिकल जोड़ी धमाल मचाती नजर आने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ मेकर्स और स्टार कास्ट भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल में ही प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स द्वारा दीपिका पादुकोण का एक वीडियो शेयर किए गया है, जिसमें एक्ट्रेस शाहरुख खान की जमकर तारीफ करती नजर आईं.

दीपिका और शाहरुख कैसा है रिश्ता

यशराज से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि 'शाहरुख के साथ मैंने पहले भी काम किया है. हम बहुत लकी रहे हैं कि ओम शांति ओम जैसी कुछ इनक्रेडिबल फिल्मों में हमें साथ काम करने का मौका मिला है. मैं अपने सबसे फेवेरेट को-स्टार के साथ एक बार फिर काम कर रही हूं. हमारे बीच बहुत खूबसूरत रिश्ता है और मुझे लगता है कि ऑडियंस को ये हमारी फिल्मों में नजर आता है.'

खास है हमारी केमिस्ट्री

किंग खान के साथ अपनी केमिस्ट्री पर दीपिका ने कहा, 'मैं और शाहरुख दोनों इसका क्रेडिट ले सकते हैं. दोबारा वह इस इंटेंस डाइट और एक्सरसाइज पर भी थे.

इसलिए, हम दोनों ने इंडीविजुअली जो काम किया है, उसका क्रेडिट दोनों को जाता हैं. लेकिन एट द एंड, यह वह टीम है जिसके साथ आप काम करते हैं. सभी इसमें बराबर की मेहनत करते हैं.'

'पठान' फिल्म है दिल के करीब

दीपिका पादुकोण के लिए, 'पठान' बहुत ही खास है. फिल्म एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. वह जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती भी दिखाई देंगी. फिल्म में अपने रोल को लेकर दीपिका ने कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद रोमांचक है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और यहां तक ​​कि फिल्म भी - बस इस तरह की स्पाई थ्रिलर, एक पूरी तरह से एक्शन फिल्म कुछ ऐसी है जो मैंने नहीं की है.

ये भी पढ़ें- Ae Watan Mere Watan: फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आईं सारा अली खान, रिलीज हुआ 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़