नई दिल्ली: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) ने अपनी मखमली आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. उनका हर गाना दिलों को छू जाता है. वहीं, आतिफ के लाइव कॉन्सर्ट में भी गजब की धूम देखने को मिलती है. हाल ही में ऐसा नजारा अमेरिका में देखने को मिला, जहां आतिफ का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सिंगर पर लोग प्यार बरसाते नहीं थक रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन ने लुटाए नोट


दरअसल, इस कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन आतिफ पर नोटों की बारिश करने लगा. ऐसे में आतिफ ने तुरंत ही गाना बंद कर दिया और कॉन्सर्ट बीच में ही रोक दिया. अब इस शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें आतिफ अपने चाहने वाले शख्स से अनुरोध कर रहे हैं कि वह इस तरह से पैसों की बर्बादी बिल्कुल ना करें.


आतिफ ने की फैन से गुजारिश


इस वायरल वीडियो में आतिफ असलम स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी एक शख्स उन पर नोट बरसाने लगा. सिंगर ने गाना बंद किया और म्यूजिशियन्स से कॉन्सर्ट रोकने का इशारा किया.



इसके बाद उन्होंने नोट बरसाने वाले शख्स से अनुरोध किया, 'मेरे दोस्त मुझे पता है तुम बहुत अमीर हो, लेकिन इन पैसों को दान कर दो. इन्हें मुझ पर मत फेंकों, ये पैसों का अपमान है.'


आतिफ के दीवाने हुए लोग


अब आतिफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कई इंटरनेट यूजर्स उनके सज्जनतापूर्ण आचरण पर प्यार लुटा रहे हैं. इसके अलावा पैसों का सही उपयोग करने के लिए भी लोगों ने आतिफ की तारीफ की है.


ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया की इन खूबसूरत अदाओं से हो जाएगा प्यार, रॉयल लुक में जीता दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.