नई दिल्ली: AMKDT Box Office Collection Day 1: शैतान’ और ‘मैदान’ जैसी फिल्मों के बाज अजय देवगन तब्बू के साथ रोमांटिक थ्रिलर ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक बार फिर दोनों को जोड़ी की देखने को मिल रही है.  रिलीज से पहले फिल्म को लेकर खासा बज देखने को नहीं मिला था. नतीजा ये रहा कि फिल्म अपने ओपनिंग डे अनुमानित आकड़ा भी पार नहीं कर पाई. चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से खाता खोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले दिन हुई इतनी कमाई


अजय देवगन और तब्बू की इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी. लेकिन ओपनिंग डे हुए फिल्म के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि फिल्म ज्यादा दिन कलेक्शन की रेस में नहीं टिक पाएगी. सैकनिल्क की रिेपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ के खाते से शुरुआत की है. हालांकि जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है. अजय देवगन की पिछली फिल्मों से आकड़ों को मिलाया जाए, तो उनकी सबसे खराब ओपनिंग रही फिल्मों से एक साबित होगा.


15 सालों में सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म 


बता दें कि 'औरों में कहां दम था' 15 सालों में अजय देवगन की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. 2009 में रिलीज हुई 'ऑल द बेस्ट' ने भी 1.82 करोड़ से ओपनिंग ली थी. हालांकि ये ‘औरों में कहां दम था’ के शुरुआती आंकड़े हैं. ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म की टक्कर जान्‍हवी कपूर की 'उलझ' से थी जिसने पहले दिन 1.10 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है.


लवर्स के रोल में हैं अजय-तब्बू


'औरों में कहां दम था' कृष्ण (अजय देवगन) और वसुधा (तब्बू) की प्रेम कहानी है. फिल्म में शांतनु महेश्वरी ने अजय देवगन और सई मांजरेकर ने तब्बू के यंगर वर्जन का रोल प्ले किया है. फिल्म में दो बिछड़े प्रेमियों के दर्द को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म का निर्देशन निर्देशन नीरज पांडे ने किया है.


ये भी पढ़ें-  Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.