Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो

John Abraham gets angry on veda trailer launch: जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म 'वेदा' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे जहां वो एक जर्नलिस्ट पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. वजह जानने के लिए पढ़े पूरी खबर. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 04:57 PM IST
    • जर्नलिस्ट की किस बात पर भड़क उठे जॉन
    • प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही कह दी ऐसी बात
Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: John Abraham gets angry on Veda trailer launch: बॉलीवुड के हैंडसम हंक स्टार जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस बार एक्टर निखिस आडवाणी की फिल्म वेदा में एक्शन करते नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने कल यानी 1 जुलाई को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी किया था. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई थी. उस दौरान एक जर्नलिस्ट ने जॉन अब्राहम से कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसके बाद एक्टर उस पर बुरी तरह भड़क गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने जॉन अब्राहम से पूछा, ‘देखने में आ रहा है कि आप एक ही तरह का रोल कर रहे हैं. खास तौर पर आप एक्शन पर फोकस कर रहे हैं. ऐसा क्यों? कुछ नया लाइए सर.’ इस सवाल पर जॉन अब्राहम पूछते हैं, ‘आपने ये फिल्म देखी है?’ जर्नलिस्ट ने इसके जवाब में कहा कि अभी तो नहीं देखी है, लेकिन ट्रेलर से पता चल रहा है कि एक्शन टाइप फिल्म है.’

जॉन अब्राहम ने दिया जवाब

इसके बाद जॉन अब्राहम ने भड़कते हुए कहा, ‘क्या मैं ऐसे खराब सवालों और बेवकूफों की आलोचना कर सकता हूं? नहीं, मैं तो सिर्फ आपको डायरेक्टली कहना चाहता हूं कि ये फिल्म अलग है. मेरे हिसाब से इसमें इंटेंस परफॉर्मेंस है, जो मैंने दी है. बेशक, आपने अभी तक फिल्म देखी नहीं है. पहले फिल्म देखिए, फिर उसके बाद जज कीजिए.’

पिछली फिल्म में बने थे विलेन 

इस साल ‘वेदा’ जॉन अब्राहम की पहली फिल्म है. इससे पहले उन्हें पिछले साल शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में देखा गया था. फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन का रोल निभाया था और ऑडियंस ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था. ‘पठान’ ने दुनियाभर में 1050 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. 

कब रिलीज होगी वेदा? 

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. आखिर बार जॉन को शाहरुख खान के साथ 'पठान' में देखा गया था. जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- Vedaa Trailer out: फैंस का इंतजार हुआ खत्म! धर्म की रक्षा और चक्रव्यूह तोड़ने आ रहे John Abraham और Sharvari

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़