नई दिल्ली:Meetha Khatta Pyaar Hamara: स्टार प्लस अब अपने नए सफर के साथ इस सिलसिले को जारी रखते हुए नया चैप्टर शुरू करने जा रहा है.  नए शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में बतौर लीड अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा नजर आने वाले हैं. पुणे के बैकड्रॉप पर यह कहानी सेट है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में एक लड़की साजिरी की कहानी है, जो दोस्ती के लायक है, भरोसेमन्द है, और हमेशा ही सब की बातें मानती है. क्या साजिरी कभी यह विश्वास करेगी कि वो अपनी जिंदगी और प्यार के मामले में स्टार बन सकती है? शो, मीठा खट्टा प्यार हमारा, साजिरी और शिवम (अविनाश मिश्रा) के रिश्तों की गहराईयों और टकरावों पर भी फोकस करेगी.


शो का मेन क्रक्स साजिरी को खुद को अंदर से बदलने की यात्रा है. मीठा खट्टा प्यार हमारा की कहानी एक सेल्फ कॉन्फिडेंस ट्रांसपोर्टेशन की जर्नी की है, की कैसे एक लड़की आम से खास बनने का सफर तय करती है. शो में साजिरी और साची (आर्ची सचदेवा) के बीच की दोस्ती की झलक भी देखने मिलेगी. ऐसे में दोनों सहेलियों में जहां साची खूबसूरत है वहीं साजिरी सभी के सामने होकर भी नहीं है.



ऐसे में अब मेकर्स ने शो के पहले बेहद कमाल के प्रोमो को रिलीज कर दिया है.  प्रोमो के जरिए हमें साजिरी, शिवम और साची से इंट्रोड्यूस कराया जाता है, जिसमें वह पहली बार एक कैफे में मिलते हैं. इसमें हम देखते हैं कि किस तरह से साजिरी अपने अनोखे बोलचाल में अपनी सोच आगे रखती है और शिवम संग साची के इंप्रेस कर देती है. बता दें कि साजिरी अपनी कमजोरियों के बारे में जानती है, जो उसके लिए उस चीज को एक वरदान समझती है. भले ही उसमें भरोसे की कमी है, लेकिन कहीं न कहीं उसमें इस बात का यकीन है कि उसके लिए आने वाला समय अच्छा होगा.


स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा के शिवम उर्फ अविनाश मिश्रा कहते हैं, "जैसा कि टाइटल से पता चलता है, शो मीठा खट्टा रोमांस कॉमेडी होने वाला है. हमने दर्शकों को शो की एक झलक के साथ शो के किरदारों से इंट्रोड्यूस कराया है. मेरा किरदार शिवम पॉजिटिविटी से भरा है और दर्शक इससे जुड़ जाएंगे। मैं खुश हूं कि मुझे लॉयल व्यूअर्स मिले हैं जिन्होंने मेरे काम की तारीफ की है."


ये भी पढ़ें- Jeetendra Birthday: 14 साल की शोभा को दिल दे बैठे थे जितेन्द्र, मौत के मुंह से एक्टर को खींच लाई थीं पत्नी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.