नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'बेशर्म रंग' लगातार विवादों में बना हुआ है. जहां एक ओर कई लोग दीपिका को भगवा रंग की बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं, वहीं, इस गाने को लेकर एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है. कई मशहूर हस्तियां इस सॉन्ग पर अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.


Avneet Kaur ने 'बेशर्म रंग' पर दिखाईं अदाएं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब अवनीत कौर पर भी दीपिका के इस सॉन्ग का 'बेशर्म रंग' चढ़ गया है. अवनीत ने अपने सिजलिंग मू्व्स के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट वीडियो में अवनीत के हुस्न के जलवे देखने को मिल रहे हैं.


दीपिका के अंदाज में दिखीं अवनीत कौर


वीडियो में उन्हें बिल्कुल दीपिका के अंदाज में ही देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान ग्रे सीक्वेंस वाली लूज पैंट्स और ब्लैट क्रॉप टॉप पहना है. अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.



इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में उनका वीडियो वायरल हो गया है.


इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर


गौरतल है कि अवनीत कौर इन दिनों अपने नए-नए लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- हर दिन बढ रही है पूजा बत्रा की बोल्डनेस, 46 की उम्र में कर्वी फिगर दिखाते हुए कराया ग्लैमरस फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.