नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक अदाकारी का जादू दिखाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. वहीं, लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. खासतौर पर अवनीत का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता रहता है. अब फिर से अवनीत ने नए अवतार ने होश उड़ा दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं अवनीत


हाल ही में अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर फ्लोरल प्रिंट बिकिनी पहने देखा जा रहा है. इन फोटोज में उन्हें आराम से झूले पर लेटे देखा जा रहा है.



इस दौरान वह काफी बिंदास दिख रही हैं. अवनीत इस लुक मे बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार को जहां एक ओर काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, उनका ये रूप देख थोड़े हैरान भी हैं.


अवनीत शेयर किया स्वीमिंग पूल का वीडियो


बता दें कि इस लुक में अवनीत ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस को स्वीमिंग पूल में उतरते हुए देखा जा रहा है. यहां उन्होंने अपना बालों को बांधा हुआ है.



स्वीमिंग पूल में किनारे पर आकर वह पूरे समुद्र के नजारे का लुत्फ उठा रही हैं. इस लुक में भी अवनीत काफी हॉट दिख रही हैं. अवनीत की इन फोटोज और वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत 


दूसरी तरफ अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ इस मूवी में मुख्य भुमिका में दिखाई देंगी. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.



ये भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, बालकनी में दिए ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.