बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, बालकनी में दिए ऐसे पोज

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक फिर से मौनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2022, 01:13 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मौनी
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर चर्चा में आईं एक्ट्रेस
बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, बालकनी में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. मौनी ने बेशक अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किसा हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. 

मौनी ने शेयर कीं ग्लैमरस फोटोज

अब एक फिर से मौनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इनमें उन्हें पैरेट ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ मौनी ने अपने इस लुक को और ग्लैमरस बनाया हुआ है. 

मौनी की अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

उनकी ये तस्वीरें देख फैंस मदहोश होते हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज में वह ब्लैक गॉग्लस लगाए कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. बालकनी में अलग-अलग पोज देते हुए मौनी ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग मदहोश हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट को देख फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा मौनी ने पति सूरज नांबियार के संग भी रोमांटिक पोज देते हुए फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं. इसके अलावा काफी समय से वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में हैं. इसके बाद वह सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- 18 साल की उम्र में एक और मॉडल ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़