नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) जल्द बॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं. छोटे पर्दे के बाद वह फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. इन दिनों अवनीत अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह महज 20 साल की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत 


चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत देखते ही देखते आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनके चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. ऐसे में अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. प्रोजेक्ट्स के अलावा अवनीत अपने बोल्ड के कारण भी चर्चा में रहती हैं.


फिर चर्चा में आ गईं अवनीत कौर


अब अवनीत का नया लुक फिर से चर्चा में आ गया है. इनमें उन्हें ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है.



हाल ही में अवनीत मालदीव से छुट्टियां मनाकर वापस लौटी हैं. ऐसा लगता है कि अवनीत मालदीव की उन खूबसूरत यादों से बाहर नहीं निकल पा रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और जुल्फों को खुला छोड़ा हुआ है. 


बिकिनी पहन बिखेरे हुस्न के जलवे


यहां वह समुद्र के बीचों-बीच हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. हर तस्वीर में अवनीत का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ घंटों में ही इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंटस आ चुके हैं. अवनीत की इन तस्वीरों को लाइक करने वालों में कई मशहूर हस्तियां भी शुमार है.


ये भी पढे़ं- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: ताबड़तोड़ कमाई कर रही है 'भूल भुलैया 2', जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.