नई दिल्ली: जहां 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं ट्रोलर्स अभी भी फिल्म का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. चारों ओर 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़े मजेदार मीम्स और वीडियोज सर्कुलेट हो रहे हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मिमिक्री आर्टिस्ट ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उसने आलिया भट्ट की नकल उतारी है. जिस तरीके से ईशा पूरी फिल्म में 'शिवा-शिवा-शिवा-शिवा' चिल्लाती रहती हैं, उसे बेहद ही मजेदार अंदाज में दिखाया है. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.



अयान और रणबीर ने बताई वजह


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर ने 'शिवा-शिवा' जपने के पीछे की वजह बताई है. कहते हैं कि 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने एक चैट ग्रुप बनाया है जिसे 'ब्रह्मास्त्र फीडबैक' का नाम दिया है. जहां सभी फिल्म से जुड़ी जानकारी, मीम्स शेयर करते हैं और साथ ही एक दूसरे का मजाक बनाते हैं. रणबीर कहते हैं कि इस तरह के डिस्कशन तभी होते हैं जब कोई फिल्म पॉप कल्चर का हिस्सा बन जाती है.


आलिया भट्ट ने बताई वजह


हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मिमिक्री की वीडियो को लेकर कहा कि ये वीडियो मेरी फेवरेट में से एक है. चांदनी जिसने मेरी नकल उतारी है वो बेहद टैलेंटेड हैं. उसने आलिया 'ब्रह्मास्त्र' के नाम से मीम बनाया है और वो बेहद कमाल की एक्टिंग कर रही हैं. वहीं अयान मुखर्जी कहते हैं कि 'भले ही लोग इसका मजाक बना रहे हैं, लेकिन मैं जब बात करता हूं तो मुझे लोगों का बार-बार नाम लेने की आदत है. यही वजह है कि ये मेरी स्क्रिप्ट में भी रहा और फिल्म में भी दिख रहा है.'


रणबीर कपूर ने भी कही हकीकत


रणबीर कपूर ने अयान मुखर्जी का साथ देते हुए बताया कि 'मैं ऑडिएंस को बताना चाहूंगा कि मैं और आलिया हमेशा शूट के दौरान अयान से पूछते थे कि इसका नाम ईशा है मेरा नाम शिवा क्या फिर भी हमें ये नाम बार-बार लेना होगा.' इस पर अयान ने बहुत ही कमाल की बात बताई कि जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हमें उनका नाम बार-बार पुकारने में मजा आता है और अयान की बात काफी हद तक सही भी है. रणबीर और आलिया ने साथ ही सफाई दी कि रियल लाइफ में वो ऐसे नहीं है और उन्हें नहीं लगता कि सामने वाले का नाम लेना कहीं से भी गलत है.


ये भी पढ़ें: जब मिल बैठे बिजनेस और कॉमेडी के सरताज, अशनीर ग्रोवर ने लिखा मजेदार कैप्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.