नई दिल्ली: Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पॉपुलर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का जल्द ही पार्ट 2 आने वाला है. फैंस को पूजा डार्लिंग का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में अभिनेता के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंड को डबल कर दिया है. 'ड्रीम गर्ल 2' की नई रिलीज डेट सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले जुलाई में रिलीज होनी थी फिल्म


आयुष्मान स्टारर Dream Girl 2 पहले 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन करके आगे बढ़ा दिया गया है. आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है, साथ ही एक बड़ा पोस्ट भी किया है.


अब इस दिन रिलीज होगी ड्रीम गर्ल 2


'ड्रीम गर्ल 2' के साथ पूजा डार्लिंग अब 7 जुलाई को नहीं बल्कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. इस देरी की वजह का भी मेकर्स ने खुलासा किया है. फिल्म के वीएफएक्स वर्क के कारण फिल्म में देरी हुई है.



'ड्रीम गर्ल 2' में वीएफएक्स वर्क  पूजा और करम की भूमिका आयुष्मान खुराना के लिए काफी अहम हैं. ऐसे में टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.


आयुष्मान खुराना का फिर दिखेगा कातिलाना अंदाज


फिल्म को लेकर एकता आर कपूर ने कहा, 'हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार 'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा के रूप में बिल्कुल परफेक्ट दिखें, और इसलिए हम फेस के लिए वीएफएक्स वर्क को परफेक्ट तरीके से करने के लिए थोड़ा ज्यादा टाइम ले रहे हैं. हम चाहते हैं कि हमारे दर्शक फिल्म देखते समय जितना हो सके उतना बेस्ट अनुभव करें. वीएफएक्स वर्क फिल्म का एक जरूरी हिस्सा है.'


ये भी पढ़ें- नहीं रहे कन्नड़ अभिनेता Sampath J Ram, 35 साल की उम्र में कर ली सुसाइड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.