नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी बेहतरीन और अलग फिल्मों से एक ओर जहां दर्शकों का दिल जीता है, तो दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्मों ने खूब धूम मचाई है. हालांकि आयुष्मान की पिछली दो रिलीज फिल्में 'अनेक' (Anek) और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह से एक्टर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान ने घटाई फीस!


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस को कम कर दिया है. आयुष्मान खुराना ने फीस को 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये कर दिया है. इसकी वजह 'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फ्लॉप होना है. आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने आयुष्मान से उनकी फीस कम करने को कहा और इस मुश्किल वक्त में उनसे सपोर्ट मांगी, वहीं आयुष्मान ने भी इस बात पर उनका पूरा साथ दिया है. आयुष्मान अब अपनी आने वाली एक फिल्म के लिए 25 नहीं सिर्फ 15 करोड़ चार्ज कर रहे हैं.


'डॉक्टर जी' होने वाली है रिलीज


आयुष्मान इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' में काफी बिजी चल रहे हैं. वहीं एक्टर के पास इस समय कई ऑफर्स भी हैं. बता दें की एक्टर डॉक्टर जी के बाद ड्रीमगर्ल 2 में दिखाई देंगे.



इसके बाद साल खत्म होने तक वो अगली फिल्म के साइन कर सकते हैं. आयुष्मान को भरोसा है कि उनकी आने वाली फिल्में दर्शकों के दिल को जरूर छुएंगी.


ये स्टार्स भी कर चुके हैं फीस कम


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ आयुष्मान खुराना ही ऐसे अभिनेता नहीं हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए अपनी फीस को कम किया है.  रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने भी अपनी फीस 144 करोड़ रुपये से 72 करोड़ रुपये करीब कर दी है. वहीं जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर और राजकुमार जैसे सितारों ने भी अपनी फीस करीब करीब आधी कर दी है. कहा जा रहा है कि सभी मिलकर एक बार फिर सिनेमा को आगे बढ़ाने में पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए तमन्ना भाटिया ने पहना बेहद डीपनेक गाउन, सोशल मीडिया पर मची सनसनी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.