Tamannaah Bhatia Photo: डीपनेक गाउन पहन तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर, फोटोज देख मदहोश हुए फैंस

Tamannaah Bhatia Photo: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपने टैलेंट और खूबसूरती से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जो फैंस बेहद पसंद आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 11:55 AM IST
  • तमन्ना भाटिना ने दिखाईं किलर अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस तमन्ना
Tamannaah Bhatia Photo: डीपनेक गाउन पहन तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर, फोटोज देख मदहोश हुए फैंस

नई दिल्ली: Tamannaah Bhatia Photos: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी एक्टिंग का जादू साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों में खूब चलाया है. तमन्ना ने हमेशा अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीता हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में हैं, जो उनकी एक झलक देखने को लिए बेताब रहते हैं. तमन्ना ने अपनी लेटेस्ट स्टाइलिश फोटोज से सभी को दीवाना बना लिया है. 

तमन्ना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं 

तमन्ना की हर अदा पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए भी लोग उनके साथ जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

तमन्ना ने शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें

तमन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

फोटोज में तमन्ना को ब्लैक और पिंक कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने देखा जा सकता है. लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ तमन्ना ने मैचिंग हाई हील्स पेयर की हैं. 

बेहद हॉट दिख रही हैं तमन्ना

लुक को कंप्लीट करने के लिए तमन्ना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को आंधा बंधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पेयर किए हैं. तमन्ना अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. तमन्ना इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को लेकर खूब चर्चा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हों तेलुगू फिल्म 'Gurthunda Seethakalam' और 'भोले शंकर' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उनकी झोली में कई हिंदी फिल्में भी हैं. उन्हें 'बोले चुड़ियां', 'प्लान ए प्लान बी' और 'बबली बाउंसर' जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं- बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा सिजलिंग लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़