नई दिल्ली: B Praak Concert: बॉलीवुड और पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर बी प्राक हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. प्राक अपने बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं और लोग उनके गानों को सुनना बहुत पसंद करते हैं. वहीं, सिंगर के लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. इन सभी के बीच शनिवार को नेशनल अवॉर्ड विनर ने उत्तर प्रदेश के इटावा में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. हालांकि हजारों बी प्राक के इस कॉन्सर्ट में हजारों लोगों के पहुंचे के बाद मैनेजमेंट ने इसे अचानक बंद कर दिया था. क्योंकि वहां की भीड़ को पुलिस अधिकारियों के द्वारा संभालना मुश्किल हो गया था. इस दौरान कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बी प्राक ने दी शानदार परफॉर्मेंस


कॉन्सर्ट में बी प्राक को अपने कुछ बेहतरीन गाने गाते हुए देखा गया, जिसमें 'एनिमल' का 'सारी दुनिया जला देंगे', केसरी का 'तेरी मिट्टी' और 'फिलहाल' समेत कई अन्य शामिल हैं. अधिकारियों और गायक की टीम ने अभी तक इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, जिससे उत्सुक दर्शकों का स्वाद खट्टा हो गया है. 


कॉन्सर्ट में जुटी भारी भीड़ 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15,000 से ज्यादा लोग उस आयोजन स्थल पर पहुंचे, जिसकी असल में क्षमता सिर्फ 5,000 लोगों की थी। भीड़भाड़ के कारण किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए कॉन्सर्ट को महज डेढ़ घंटे के अंदर ही खत्म कर दिया गया। आधिकारिक घोषणा के अनुसार, बी प्राक का म्यूजिक कॉन्सर्ट शनिवार शाम 7 बजे शुरू होने वाला था. हालांकि, शाम 5 बजे से ही लोग बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर इकट्ठा हो गई और भीड़ बढ़ती ही चली गई. 


इसे भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia ने 'एनिमल' की सक्सेस की पार्टी में ब्लैक ड्रेस से जीता दिल, यहां देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.