नई दिल्ली: Vicky Kaushal: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज लंबे समय से चर्चा में  बनी हुई है. सोशल मीडिया पर  फिल्म का खासा बज देखने को मिल रहा था. अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज के लिए मुंबई में शानदार इवेंट रखा गया था. इवेंट में फिल्म की कास्ट के साथ-साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी नजर आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेग्नेंसी की खबरों पर क्या बोले विक्की कौशल? 


हाल ही में विक्की और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की भी अफवाहें उड़ी थीं. खासकर लंदन से उनका एक वीडियो सामने आने के बाद. इन तस्वीरों की वजह से विक्की और कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. हालांकि कि कपल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा. अब एक्टर से इवेंट में अफवाहों का जिक्र करते हुए विक्की से पूछा गया कि  उनकी असल जिंदगी की खुशखबरी कब सुनने को मिलेगी? 



बैड न्यूज इंजॉय कर लो


सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, "अभी के लिए आप बैड न्यूज इंजॉय कर लो जो हम ला रहे हैं. जब उसका (गुड न्यूज) टाइम आएगा तो हम यह खबर देने से पीछे नहीं हटेंगे." बता दें कि फिल्म बैज न्यूज में कैटरीना कैफ की भी जिक्र हुआ है. इवेंट में एक्टर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ कैटरीना को इशारा किया था कि वह इसका हिस्सा हैं जिससे वह उलझन में पड़ गई थीं.  


कब रिलीज होगी 'बैज न्यूज'?


बात करें फिल्म की तो पहली बार तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल साथ में पर्दे पर नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्देशक राज मेहता है. ये एक कॉमेडी फिल्म है. बता दें कि फिल्म को सच्ची घटना से प्रेरित बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- 49 साल की Sushmita Sen ने क्यों बदली डेट ऑफ बर्थ? बदली तारीख पर फैंस कर रहे सवाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप