49 साल की Sushmita Sen ने क्यों बदली डेट ऑफ बर्थ? बदली तारीख पर फैंस कर रहे सवाल

Sushmita Sen: मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. कभी अपने रिश्तों के लेकर तो कभी हार्ट अटैक को लेकर. मगर इस बार किसी और वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2024, 06:57 PM IST
    • एक्ट्रेस ने इंस्टा बायो में बदली डेट ऑफ बर्थ
    • डेट ऑफ बर्थ की खबर ने फैंस को किया कन्फ्यूज्ड
 49 साल की Sushmita Sen ने क्यों बदली डेट ऑफ बर्थ? बदली तारीख पर फैंस कर रहे सवाल

नई दिल्ली: Sushmita Sen: सुष्मिता सेन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सुष्मिता ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. दर्शकों के दिलों में उनकी खास जगह है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे बदलाव किए हैं जो अब चर्चा का विषय बन गया है. आइए जानते हैं उसके बारे में 

एक्ट्रेस ने इंस्टा बायो में बदली डेट ऑफ बर्थ

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी डेट ऑफ बर्थ बदल दी है जिसके बाद से फैंस इस बात को लेकर परेशान हो रहे हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हुआ था. लेकिन एक्ट्रेस के इंस्टा बायो में उनकी डेट ऑफ बर्थ 27 फरवरी 2023 लिखी है. एक्ट्रेस ने इसे सेकेंड डेट ऑफ बर्थ लिखा है. दो डेट ऑफ बर्थ के कारण फैंस बहुत कन्फ्यूज हो रहे हैं. फैंस जानना चाह रहें हैं कि एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों लिखा है.

सुष्मिता को आया था हार्ट अटैक

दो डेट ऑफ बर्थ को लेकर करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसका कनेक्शन उनके आए हार्ट अटैक से है. पिछले साल की शुरुआत में एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया था.  वो जब 'आर्या 3' की शूटिंग कर रही थीं तब उन्हें अचानक से दिक्कत महसूस हुई थी. हालांकि उन्होंने बाताया था कि 6 महीने पहले ही उनका मेडिकल टेस्ट हुआ था. उनकी रिपोर्ट में सब कुछ ठीक दिखाई दिया था. बर्थ डेट में बदलाव का कारण को इसी घटना से जोड़ा जा रहा है जिसने उनके जीवन बदल देने वाला अनुभव दिया था. 

सुष्मिता सेन का वर्क फ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ताली नाम की सीरीज में नजर आईं थीं. सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का रोल निभाया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 1996 में थ्रिलर फिल्म दस्तक से फिल्म इंटस्ट्री में डेब्यू किया था.  इसके बाद उन्होंने  मैं हूं ना, बीवी नंबर वन, मैंने प्यार किया, सिर्फ तुम, जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस की दिल जीता था. 

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद हॉस्पिटल पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, पति जहीर के बेटी पहुंची अस्पताल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़