Bad News Twitter Review: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के लीड रोल वाली फिल्म 'बैड न्यूज' आखिरकार शुक्रवार, 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्कत दे चुकी है. आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया गया है. बताया जा रहा है कि ये 2019 में आई फिल्म 'गुड न्यूज' की सीक्वल है. हालांकि, इसकी कहानी पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग है, यह कहानी हेटेरोपेटरनल सुपरफेकंडेशन के ईर्द-गिर्द घूमती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बैड न्यूज' में दिखी ये कहानी


'बैड न्यूज' में सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) का दो मर्दों अखिल चड्ढा (विक्की कौशल) और गुरबीर पन्नू (एमी विर्क) के साथ रिश्ता दिखाया गया है, जिसमें वह प्रेग्नेंट हो जाती है, लेकिन ये खुशखबरी उस समय बैड न्यूज में बदल जाती है जब डॉक्टर बताती है कि सलोनी जुड़वा बच्चों को जन्म देगी. उसकी प्रेग्नेंसी में हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन नाम का एक दुर्लभ मामला सामने आएगा. इसमें वह सलोनी के होने वाले बच्चों का बाप अखिल और गुरबीर दोनों हैं. इसके चलते गुरबीर और अखिल के बीच टकराव शुरू हो जाता है. इस दौरान जो भी होता है वो दर्शकों को खूब हंसाता है.


लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं


अब अगर आप भी इस वीकेंड 'बैड न्यूज' देखने का प्लान बना रहे हैं तो चलिए इससे पहले उन लोगों के रिव्यूज जान लेते हैं जो इस फिल्म को देखकर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फिल्म को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है.



कुछ दर्शकों को यह बेहद पसंद आ रही है, तो वहीं कई लोगों का कहना है कि इस पर अपना वक्त और पैसा बिल्कुल बर्बाद न करें. चलिए देखते हैं दर्शकों के रिएक्शन्स.


दर्शकों ने दिए रिएक्शन्स


एक यूजर ने लिखा, 'फनी है, जाओ देखो'. दूसरे यूजर ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए लिखा, 'तृप्ति, विक्की और एमी विर्क की एक्टिंग शानदार है.'



एक और यूजर ने लिखा, 'ये फिल्म कितनी मजेदार थी. चुटकुले, कहानी सबकुछ वाकई बहुत बढ़िया है. विक्की कौशल ने हमेशा की तरह शो को चुरा लिया और तृप्ति डिमरी भी वाकई अच्छी थीं. इसे मिस ना करें.'



वहीं, एक यूजर ने फिल्म को एवरेज बताया है. खैर, इसी तरह के मिले-जुले रिएक्शन्स लगातार दर्शक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.


पहले दिन हो सकती है इतनी कमाई


ज्यादातर लोगों ने फिल्म को एनटेरटेनिंग बताया है. वहीं, एडवांस टिकट बुकिंग की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार सुबह तक 'बैड न्यूज' की 38 हजार से भी ज्यादा टिकट्स बुक हो चुकी थीं. इन्हीं आंकड़ों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन करीब 5-7 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.


ये भी पढ़ें- T-Series के मालिक गुलशन कुमार की भतीजी का निधन, इस बीमारी ने 21 की उम्र में ही ले ली जान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.