नई दिल्ली: Bambai Meri Jaan: प्राइम वीडियो की अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज़ बंबई मेरी जान के रोमांचक टीजर और टाइटल ट्रैक ने हर किसी को उत्साहित किया. अब, मेकर्न ने सीरीज का पूरा म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया है, जिसमें सीरीज के दस एपिसोड के जरिए सामने आने वाले किरदारों और कहानियों का प्रतिनिधित्व करने वाले गाने और थीम सॉन्ग की एक सीरीज मौजूद है. हर गाना शहर और इसकी विविध शैलियों के लिए एक गीत है, जिसमें जैज़ से लेकर कोंकणी मसाला म्यूजिक से लेकर मुंबई के अपने स्ट्रीट रैप तक के साउंडट्रैक शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव के गाने, बंबई मेरी जान के म्यूजिक एल्बम में कई बड़े सिंगर्स और गीतकार शामिल हैं, जिन्होंने अपने गानों से और आवाज से इन्हें सजाया है.


1. बंबई मेरी जान के टाइटल ट्रैक को शिबानी अख्तर, वरुण ग्रोवर और सेल्वेज ऑडियो कलेक्टिव ने सजाया है.


2. जिंदगी पिक्चर है  को काम भारी और साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव ने बनाया है. इसमें कई और शानदार गाने जैसे मान, जाने जान, टोड़ मोड़, जादू तेरा जलवा, आपा की थीम, दारा की गैंग थीम, 70 के दशक की डिस्को थीम, हाजी की स्टोरी थीम, हबीबा की थीम, जुगाड़ थीम, शैतान थीम शामिल हैं.


एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, एस. हुसैन जैदी की कहानी के साथ, बंबई मेरी जान रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा क्रिएट की गई हैं और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित हैं. इसमें के के मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य के साथ अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में हैं. 10-एपिसोड वाली इस हिंदी ओरिजनल सीरीज का प्रीमियर 14 सितंबर को कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा.
 


इसे भी पढ़ें: जेठालाल पर डोरे डाल नहीं मिली थी पहचान, 'इश्कबाज' ने फिर ऐसे बदली Surbhi Chandna की किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.