नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' भी हर बार की तरह एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच भी काफी विवाद देखने को मिल रहे हैं. वहीं, हर सीजन में यह शो अपनी खूबसूरती के कारण भी चर्चा का विषय बना रहता है, जिसे कंटेस्टेट्स आते ही बिगाड़ देते हैं. इस बार भी घर में इतनी गंदगी देखने को मिल रही है कि बिग बॉस बुरी तरह से भड़क पड़े हैं. अब इसी के चलते उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस दिखाएंगे घर की सूरत


गुरुवार के एपिसोड में देखा जाएगा कि बिग बॉस सभी घरवालों को चौक में एकत्रित करके कहते हैं, 'ये मोहल्ला क्या था और क्या हो चुका है इसका हाल. अब इस नुकसान की भरपाई समझ लीजिए.' इसके बाद कुछ लोग चेहरे पर मास्क पहनकर आते हैं और सभी कंटेस्टेंट्स का बिखरा हुआ सामान लेकर जाने लगते हैं.


सामान बचाने की कोशिश करेंगे कंटेस्टेंट्स


हालांकि, बाद में कुछ लोग अपना सामान बचाने की बहुत कोशिश भी करते हैं, लेकिन मुनव्वर फारूकी सभी को समझाते हैं कि बिग बॉस नाराज हो जाएंगे.



इसके बावजूद कंटेस्टेंट्स अपना सामान बचाने की कोशिश करते रहते हैं. बिग बॉस सभी को बिग बॉस के घर की पहले और बाद की कुछ फोटोज भी दिखाते हैं और सभी को घर की सफाई करने के लिए एक घंटे का टाइम देते हैं.


बिग बॉस लेंगे एक्शन


बिग बॉस की फटकार के बाद कंटेस्टेंट सफाई में जुट जाते हैं, लेकिन जब बताए गए समय तक भी सफाई पूरी नहीं हो पाती तो उन्हें एक्शन लेना पड़ता है. अब बिग बॉस ने क्या एक्शन लिया इसका खुलासा तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही हो पाएगा.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? घर से बाहर आते ही नावीद सोले ने खोले कई राज!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.