नई दिल्ली: एकता शर्मा ने क्योंकि सास भी कभी बहू, बेपनाह प्यार और कामिनी दामिनी से लोगों को काफी एंटरटेन किया है. इस बार अपने टीवी करियर नहीं बल्कि इस वजह से एकता शर्मा खबरों में आई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यऊ में एकता शर्मा ने खुलासा किया कि बहुत हाथ पांव मारने के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में उन्होंने कॉल सेंटर ज्वाइन कर लिया है.


टीवी इंडस्ट्री में हाथ लगी निराशा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरव्यू में एकता शर्मा ने बताया कि अपने सभी कांटेक्ट से बात करने के बाद भी वो इंडस्ट्री में काम नहीं खोज पाईं. कहती हैं कि मैं एक पढ़ी-लिखी महिला हूं. दूसरों की दया भावना की जगह मैंने बाहर जाकर पैसा कमाना चुना. मैं एक रिस्पेक्टेबल जॉब कर रही हूं और मुझे इस पर गर्व है.


बेचने पड़े गहने


एकता शर्मा ने ये भी बताया कि काम न मिलने के चलते उन्होंने अपने गहने बेचे. उन्हें उम्मीद थी कि काम बन जाएगा, लेकिन एक साल बाद भी काम नहीं बना तो उन्होंने बाहर जाना चुना और काम ढूंढना शुरू किया. बाहर निकलकर काम करने के लिए मुझे खुद को मेंटलि प्रिपेयर करना पड़ा.


छोड़नी पड़ी लग्जरी


कहती हैं की वैनिटी वैन की लग्जरी लाइफ, स्पॉटबॉय, डायट फूड और सभी बढ़िया चीजों के बीच, अब गुस्से में बात करने वाले कस्टमर्स से डील करना होता है. चीजें मेरे लिए काफी बदल गई हैं. साथ ही कहती हैं कि मैं एक योद्धा हूं कोई विक्टिम नहीं. जब तक कोई जिंदा होता है तो कोई नहीं पूछता. जब कोई जिंदगी में बड़ा कदम उठा लेता है तो सब सलाह देने आ जाते हैं.


ये भी पढ़ें: अरेस्ट के एक साल बाद बोले राज कुंद्रा, जानिए क्यों कहा ट्रोलर्स को धन्यवाद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.