अरेस्ट के एक साल बाद बोले राज कुंद्रा, जानिए क्यों कहा ट्रोलर्स को धन्यवाद

Raj Kundrra Tweet: आर्थर रोड जेल से आजाद हुए 21 सितंबर यानी आज राज कुंद्रा को एक साल पूरा हो गया. ऐसे में अब राज ने कैप पहने हुए हुडी में, डार्क सनग्लासेज और एक मास्क के साथ एक सेल्फी अपलोड की है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 03:17 PM IST
  • राज कुंद्रा ने कहा सच सामने आएगा
  • अभी बेल पर घूम रहे हैं बाहर
अरेस्ट के एक साल बाद बोले राज कुंद्रा, जानिए क्यों कहा ट्रोलर्स को धन्यवाद

नई दिल्ली: राज कुंद्रा बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के हसबैंड भी हैं. पोर्न फिल्मों के केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा ने पहली बार ऑडिएंस के सामने अपना पक्ष रखा है. ट्विटर पर राज कुंद्रा लिखते हैं कि न्याय जरूर मिलेगा. 21 सितंबर को राज कुंद्रा को जेल से आजाद हुए एक साल पूरा हो जाएगा.

ट्विटर पर कह दी बात

आर्थर रोड जेल से आजाद हुए 21 सितंबर यानी आज राज कुंद्रा को एक साल पूरा हो गया. बता दें कि फोटो में राज ने कैप पहनकर हुडी में, डार्क सनग्लासेज और एक मास्क में सेल्फी अपलोड की है. साथ में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा कि 'अगर तुम्हें पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहो!!!'

कैप्शन में बताई हकीकत

राज कुंद्रा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- 'आज के ही दिन एक साल पहले आर्थर रोड जेल से बाहर आया. ये सब समय का खेल है और न्याय जरूर मिलेगा. सच्चाई भी सबके सामने आकर रहेगी. मेरा भला चाहने वालों को धन्यवाद और उससे भी बड़ा धन्यवाद उन ट्रोलर्स को जिन्होंने मुझे स्ट्रॉन्ग बनाया.' साथ में हैशटैग enquiry, word, media trial, trollers भी बिजनेसमैन ने लिखा.

कोर्ट में दी है अर्जी

राज कुंद्रा का ये ट्वीट मजिस्ट्रेट कोर्ट में केस से डिस्चार्ज करने को लेकर दी गई अर्जी के एक महीने बाद सामने आया है. जुलाई 2021 को राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था. वो अभी इस मामले में बेल पर बाहर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस इस केस में राज कुंद्रा के खिलाफ कोई भी सबूत हासिल नहीं कर पाई. एप्लीकेशन में लिखा गया है कि कथित अपराध से किसी भी तरह के फायदे का पता नहीं लग पाया है. बता दें कि अपने अरेस्ट के बाद से राज कुंद्रा किसी भी तरह की लाइमलाइट से बच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव को गुरुवार को दी जाएगी श्रद्धांजलि, दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़