नई दिल्ली: 'भाभी जी घर पर हैं 'अनीता भाभी फेम सौम्या टंडन इन दिनों एक्टिंग इंडस्ट्री के दूर हैं. वहीं इन दिनों सौम्या टंडन अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस इन दिनों मॉरिशस में वेकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं. इंटरनेट पर उनका लुक देखते ही बन रहा है. सौम्या टंडन का ये बोल्ड अवतार शायद ही आपने देखा हो. चलिए बिना किसी देरी के देखते हैं सौम्या का बोल्ड अवतार. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौम्या टंडन ने शेयर किया बोल्ड लुक 



सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है. पिंक कलर की बीच कॉस्ट्यूम में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने पिंक कलर की शॉर्ट पैंट और ब्रालेट पहना हुआ है. खुले बालों और श्रग में सौम्या बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इंटरनेट पर सौम्या के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 


सौम्या टंडन ने क्यों छोड़ा शो 
सौम्या टंडन ने भाभी जी घर पर हैं को छोड़ने का कारण बताया था. उन्होंने कहा था कि 5 सालों का तक शो का सफर काफी अच्छा रहा, लेकिन मैं अपने करियर में कुछ नया करना चाहती थी. कुछ अलग ट्राई करना चाहती हूं. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
सौम्या भले ही टीवी जगत में एक्टिव नहीं है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सौम्या का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ हैं. सौम्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. सौम्या के फैंस उन्हें जल्द से जल्द पर्दे पर देखना चाहते हैं. 


इसे भी पढ़ें:   साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म पर बोलीं अविका गौर, बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी है भाई भतीजावाद 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप