नई दिल्ली: Khamoshi The Musical: मास्टर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को फिल्म इंडस्ट्री में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए हमेशा सराहा गया हैं. उनकी फिल्मों ने अपनी प्रतिभा और भावनात्मक गहराई से दर्शकों को दीवाना करते हुए सीमाओं को पार किया है. आज, देश के सबसे काबिल निर्देशक भंसाली साहब ने खामोशी: द म्यूजिकल के साथ अपनी शुरुआत के 27 साल पूरे कर लिया हैं. इस खास मौके पर भंसाली प्रोडक्शन ने मिक्सटेप जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खामोशी है बेहद खास


खामोशी: द म्यूजिकल के साथ संजय लीला भंसाली के अपने निर्देशन के सफर की शुरुआत की थी. यह उनकी प्रतिभा का सबूत है. इस मौके पर एक वीडियो जारी की गई है, जिसमें कविता कृष्णमूर्ति और कुमार शानू का 'आज मैं ऊपर', कविता कृष्णमूर्ति का 'ये दिल सुन रहा है' और अलका याज्ञनिक 8 हरिहरन का 'बाहों के दरमियान' शामिल हैं.


कैप्शन में लिखा खास


शानदार गानों के वीडियो के साथ कैप्शन में  लिखा है, “खामोशी: द म्यूजिकल के नाम। प्यार, गीत और भावनाओं की एक टाइमलेस यात्रा. सेलिब्रेटिंग दिल छू लेने वाली धुनों के 27 साल पूरे होने का जश्न. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है.



वहीं तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


कई बेहतरीन फिल्मों को कर चुके हैं डायरेक्ट


खामोशी से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक, एक फिल्म मेकर के रूप में संजय लीला भंसाली ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है. उनकी फ़िल्में विविध शैलियों को पार करती हुई कई तरह की भावनाओं को पेश करती हैं, और उनकी विरासत भारतीय सिनेमा की दुनिया में चमकती रही है. उन्होंने देवदास, हम दिल दे चुके सनम, ब्लैक जैसी कई फिल्में बनाई हैं. वहीं जल्द ही वह हीरा मंडी और बैजुबावरा लेकर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप