नई दिल्ली: लाफ्टर क्वीन और मशहूर एक्ट्रेस भारती सिंह आज सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. भारती उन कॉमेडियन्स में से एक हैं जो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकती हैं. भारती कई रियलिटी शोज के अलावा अपने यूट्यूब के जरिए भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. यूट्यूब पर भी उनके करोड़ों फॉलोअर्स हो चुके हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि भारती का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारती ने दी हैक की जानकारी


भारती सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं. अब कॉमेडियन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बताया है कि उनका यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक हो गया है.



इसी के साथ उन्होंने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई है. भारती का कहना है कि जिस समय उनके चैनल का नाम बदला गया था, तब भी उन्होंने चिंता जाहिर की थी और अब उनका चैनल हैक हो गया है.


भारती ने जाहिर की अपनी मुश्किल


भारती सिंह ने यूट्यूब इंडिया से मदद की गुहार लगाई है. इसी के साथ उन्होंने आग्रह किया है कि उनका कंटेंट सुरक्षित रखा जाए. भारती ने अपनी परेशानी बताते हुए लिखा, 'हम एक गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं. हमारा यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक हो चुका है. हमने हमारे चैनल का नाम और वीडियो में बदलाव होने पर ही इस मामले को उठाया था. अब हमें अपना चैनल वापस पाने और इसे सुरक्षित करने के लिए आपकी तत्काल मदद की जरूरत है.'


मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू कर चुकी हैं भारती


गौरतलब है कि भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने पॉडकास्ट चैनल में मशहूर हस्तियों से बातचीत करती नजर आती हैं. एक्टिंग की दुनिया में वह अब तक अवनीत कौर, कृष्णा अभिषेक, जन्नत जुबैर, अरमान मलिक और दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक से बातचीत कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- जब बेवजह हंसना Priyanka Chopra को पड़ गया भारी, गाल पर पड़ा था जोरदार तमाचा, एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.