नई दिल्ली: Star Parivar Award: हाल में स्टार प्लस ने स्टार परिवार अवॉर्ड्स की घोषणा की है. यह अवॉर्ड पांच साल के गैप के बाद वापस आने के लिए तैयार है. दर्शक भी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहें है. इस अवॉर्ड के रेड कार्पेट सितारों का मेला लग गया और जिसमें रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़, शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा, सयाली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी संग कई दूसरे स्टार प्लस एक्टर शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवि उर्फ भाविका शर्मा है बेहद खुश


इवेंट में स्टार प्लस के एक्टर्स द्वारा कई बेहतरीन परफॉर्मेंस और एक्ट्स पेश किए गए. स्टार प्लस परिवार में नई सदस्य, भाविका शर्मा उर्फ गुम है किसी के प्यार में की सवी भी ठुमके लगाती नजर आएंगी. भाविका शर्मा ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, "मैं स्टार प्लस परिवार और स्टार परिवार अवार्ड्स का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं.



यह पहली बार है जब मैं स्टार परिवार अवॉर्ड्स में प्रदर्शन करूंगी. पांच साल बाद, पुरस्कार वापस आ रहे हैं, और मैं उनके साथ जुड़कर धन्य हूं. बारह घंटे तक शूटिंग करने के बाद, मैं रिहर्सल के लिए गई. बिना मेहनत के कुछ हासिल नहीं होता."


अनुपमा का इस खास मेहमान ने बढ़ाया हौसला


इस चमक-दमक और ग्लैमर के बीच एक ऐसी रानी भी थी, जिसने अपनी चमचमाती आउटफिट से लाखों दिल जीत लिए. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दर्शकों की पसंदीदा अनुपमा थीं. रूपाली गांगुली पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हर दिल अजीज अनुपमा का ये अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया.



रूपाली गांगुली से यहां मिलने के लिए एक स्पेशल विजिटर भी मौजूद था जो स्टार परिवार अवार्ड्स में उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आया था, और वो स्पेशल चीयरलीडर कोई और नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस मां थी. 


इस दिन टेलीकास्ट होगा शो


स्टार परिवार अवॉर्ड 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. चकाचौंध और ग्लैमर से भरे स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 के लिए तैयार हो जाइए जो सिर्फ स्टार प्लस पर आपको देखने को मिलेगा. आपके सभी चहेते स्टार्स एक साथ जमकर मस्ती करते और थिरकते नजर आने वाले है.


ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.