नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू आज देशभर के लोगों पर चलाया है. यही कारण है कि अक्षरा के फैंस की लिस्ट भी अब काफी लंबी होती जा रही है. इसी बीच अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार उन्होंने ब्रालेट लुक दिखाते हुए पोज दिए हैं.


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Akshara Singh


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा सिंह पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती ही रहती हैं. जहां एक ओर फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों में उनके लुक्स को लेकर भी काफी उत्सुकता बनी रहती है. अब लेटेस्ट फोटो में अक्षरा काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है.


काफी हॉट दिख रही हैं Akshara Singh


इस फोटो में अक्षरा ने ब्लू डेनिम रिप्ड जीन्स पहनी है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक ब्रालेट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सिजलिंग टच देते हुए शर्ट के बटन खोलकर ब्रालेट फ्लॉन्ट की है.



रात के समय क्लिक की गई इस फोटो में अक्षरा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों रोल करके ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने गले में चेन पहनी है और गॉगल्स लगाए हुए हैं.


बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं अक्षरा


अक्षरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में आमिर खान के साथ मस्ती करते हुए उनकी एक फोटो और वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.



ये भी पढ़ें- 'सेक्रेड गेम' फेम Kubbra Sait को भारी पड़ा वन नाइट स्टैंड, सुनाई अनवॉन्टेंड प्रेग्नेंसी की कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.