'सेक्रेड गेम' फेम Kubbra Sait को भारी पड़ा वन नाइट स्टैंड, सुनाई अनवॉन्टेंड प्रेग्नेंसी की कहानी

'सेक्रेड गेम' से नेम फेम पाने वाली  कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज दुनियां के सामने खोलकर रख दिया है. उन्होंने 23 में शादी और 30 में बच्चे को लेकर दिए जाने वाले दबाव पर भी खुलकर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 01:05 PM IST
  • कुब्रा सैत ने अपने जिंदगी से जुड़ा राज खोला
  • 'वन नाइट स्टैंड' की स्टोरी शेयर की
'सेक्रेड गेम' फेम Kubbra Sait को भारी पड़ा वन नाइट स्टैंड, सुनाई अनवॉन्टेंड प्रेग्नेंसी की कहानी

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम' (Sacred Games ) से लोकप्रिय हासिल करने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने हाल ही में अपनी किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' लॉन्च की है. जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई शॉक्ड करने वाले रहस्यों से पर्दा उठाया हैं, जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान है. इस किताब में उन्होंने खुद के साथ हुए फिजकली हैरिसमेंट और बॉडी शेमिंग तक का सामना करने के बारे में कई बातें की हैं. उन्होंने अपनी किताब में अपनी अनवॉन्टेंड प्रेग्नेंसी को लेकर भी बात की है.

कुब्रा ने क्या कहा

एक्ट्रेस ने किताब में बताया है कि साल 2013 में उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ वन नाइट स्टैंड लिया था. जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं. उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था. उस समय एक्ट्रेस 30 की साल थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय वह अंडमान पर एक ट्रिप पर गई थीं, जहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने होश खो बैठी और एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं, उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया था.

कुब्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि जब मुझे पता चला तो मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात कराने का फैसला किया. इसके लिए मैं तैयार नहीं थी और मुझे लगता है कि मैं अभी भी तैयार नहीं हूं.

शादी को लेकर बोली कुब्रा

कुब्रा का कहना हैं कि 23 साल की उम्र में शादी करना और फिर 30 की उम्र में बच्चे करना इस बात का मुझे कोई लॉजिक समझ में नहीं आता है. यह एक सेट रूल है, पर ऐसा क्यों है.

मुझे पता था कि मैं बच्चे के लिए तैयार नहीं थी, और मुझे अपने किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है.

इन फिल्मों में आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'रेडी' से की थी. इस फिल्म में उनका बेहद छोटा रोल था, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने 'जवानी जानेमन', 'सुल्तान', 'सिटी ऑफ लाइफ' जैसी फिल्मों में काम करके खूब वाह वाही लूटी, लेकिन ओटीटी सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' से उन्हें सही मायनों में पहचान मिली.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली हुईं कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये खास अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़