नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अब हिन्दी दर्शकों के बीच भी अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. मोनालिसा ने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर लोगों से खूब प्यार बटोरा है. आज उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. मोनालिसा के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार फिर खबरों में छाई मोनालिसा 


एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अब एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर फैंस को उनका सिजलिंग देखने के लिए मिला है. मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इनमें उन्हें व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में मोनालिसा काफी हॉट दिख रही हैं. 


एक्ट्रेस ने दिए दिलकश पोज


तस्वीरों में भोजपुरी क्वीन समुद्र किनारे एक से बढ़कर एक दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने बालों को ओपन रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है.



यहां एक्ट्रेस ने कानों में डिजाइनर ईयररिंग्स पहने हुए हैं. अब मोनालिसा के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. लोग जहां एक ओर उन्हें देख हैरान हैं, वहीं उनके इस लुक की खूब तारीफें भी कर रहे हैं.


डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं मोनालिसा


वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्द ही वेब सीरीज 'Dhappa' से अपना हिन्दी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. फैंस उन्हें इस सीरीज में देखने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी से मोनालिसा और विक्रांत का सफर खत्म हो गया है. 


ये भी पढ़ें- हंसल मेहता ने 54 की उम्र में रचाई शादी, फोटोज शेयर कर किया ऐलान



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.