Pushpa 2 का नया गाना अनाउंस, 'श्रीवल्ली' का दिखेगा जलवा; 29 मई को आएगा कपल सॉन्ग Angaaron
Advertisement
trendingNow12259889

Pushpa 2 का नया गाना अनाउंस, 'श्रीवल्ली' का दिखेगा जलवा; 29 मई को आएगा कपल सॉन्ग Angaaron

Pushpa 2 New Song Announce: 'पुष्पा 2' का नया गाना Angaaron सामने आने के लिए एकदम तैयार है. 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने आज अपडेट शेयर करके बताया है कि कपल सॉन्ग Angaaron 29 मई 2024 को रिवील किया जाएगा. 

रश्मिका मंदाना पुष्पा 2 नया गाना

Pushpa 2 New Song Angaaron Promo: 'पुष्पा: द राइज' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद फिल्मी फैंस को 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार है. 'पुष्पा: द रूल' के लिए फैंस की इसी बेसब्री को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने आज नया अपडेट शेयर कर दिया है. 'पुष्पा 2' के दूसरे गाने Angaaron का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'पुष्पा: द रूल' के गाने में श्रीवल्ली के साथ-साथ सामी का भी डैशिंग अवतार देखने को मिलने वाला है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर का नया गाना Angaaron एक कपल सॉन्ग होगा.  

'पुष्पा 2' का दूसरा गाना

'पुष्पा 2' के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने Angaaron का प्रोमो अब सामने आ गया है. प्रोमो वीडियो की शुरुआत फिल्म सेट का पर्दा खुलने से होती है. और तभी बैकग्राउंड में आवाज आती है- 'ओ श्रीवल्ली भाभी पुष्पा 2 का सेकेंड सिंगल रिलीज कर रहे हैं ना, वो गाना क्या है बताओ.' फिर रश्मिका मंदाना कुर्सी से खड़े होती हैं और श्रीवल्ली वाला पोज करते हुए नए गाने के लिरिक्स गाती हैं.  

Ranveer Singh को लेकर मुकेश खन्ना के बदले सुर, तारीफों में बांधे पुल, बोले- 'ब्रेकिंग न्यूज अभी बाकी है' 

कब आएगा 'पुष्पा 2' का नया गाना?

'पुष्पा 2' का नया कपल सॉन्ग Angaaron 29 मई 2024 की सुबह 11 बजकर 7 मिनट पर सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. इस गाने में श्रीवल्ली अपने सामी के साथ दिखाई देंगी. बुधवार को मेकर्स ने रश्मिका के गाने का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस का लुक रिवील नहीं किया गया था हालांकि उनकी झलक जरूर दिखाई गई थी. बता दें, 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना के साथ फहाद फाजिल का भी धांसू अवतार देखने को मिलेगा. 'पुष्पा 2' के ट्विस्ट और टर्न्स देखने के लिए फिल्मी फैंस खूब बेताब हैं, और अब अल्लू-रश्मिका की फिल्म से नए गाने का प्रोमो आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. 

रणबीर-आलिया और विक्की की 'लव एंड वॉर' पर भंसाली ने दिया अपडेट, बोले- 'मैं एक लंबे समय के बाद...'  

Trending news