नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के चाहने वाले आज पूरे देशभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर ही भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिन्दी दर्शकों के बीच भी अपनी जगह बनाई है. मोनालिसा को कई टीवी शोज में अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू चलाते हुए देखा जा चुका है. एक्ट्रेस किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.


मोनालिसा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क प्रोजेक्ट्स और प्रमोशन्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर दिख जाती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. यहां वह ब्लैक कलर की स्किन फिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.


काफी स्टाइलिश दिख रही हैं मोनालिसा


मोनालिसा ने यहां अपने लुक को ब्राउन लिप्स्टिक और पिंक आई शैडो के साथ पूरा किया है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और इस सिजलिंग अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.



हर क्लिक में मोनालिसा बेहद हॉट दिख रही हैं. बता दें कि इस लुक में मोनालिसा अपनी सीरीज 'हसरतें' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.


इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा


गौरतलब है कि इस समय मोनालिसा को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. फिलहाल वह टीवी शो 'फव्वारा चौक- इंदौर की शान' में भी दिखाई दे रही हैं. हर शो में एक्ट्रेस का एक अलग अंदाज देखने को मिलता रहता है.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने शिमर गाउन में लगाया ग्लैमरस का तड़का, कर्वी फिगर से फिर खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.