नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पिछले कुछ वक्त से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इस कारण एक्ट्रेस को एक खास पहचान भी हासिल होने लगी हैं. आज नेहा की खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ नए लुक्स शेयर करना नहीं भूलतीं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा मलिक ने शेयर किया बेडरूम वीडियो


लेटेस्ट वीडियो में नेहा को अपने बेडरूम में देखा जा रहा है. हालांकि, यहां वह काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं. वीडियो में नेहा बहुत एटीट्यूड के साथ एक ट्रेंडिंग रील बना रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बाथरोब पहने दिख रही हैं. वह अपने बालों को सुलझाती हुईं रील बना रही हैं. नेहा ने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिख रही हैं.


काफी पसंद किया जा रहा है नेहा का एटीट्यूड


नेहा ने अपने इस वीडियो के जरिए उन लोगों को भी जवाब देने की कोशिश की है, जो उनके हर लुक को ट्रोल करते हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने हैशटैग में लिखा, 'हेटर्स इसे पसंद नहीं करने वाले.'



हालांकि, फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, कई यूजर्स ने उनके एटीट्यूड भी काफी तारीफें की हैं.


अक्सर बोल्ड अंदाज में दिखती हैं नेहा


गौरतलब है कि नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. हालांकि, फैंस ने उनके हर अवतार को खूब पसंद किया है. इस कारण नेहा की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. उनके चाहने वाले हमेशा उनके नए लुक के इंतजार में रहते हैं.


ये भी पढ़ें- अवनीत कौर का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, 20 की उम्र में उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.