नई दिल्ली: हिंदी और भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने हाल ही में एक नया खुलासा किया है. बता दें कि एक्ट्रेस को कलर्स टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. 
इसको लेकर अब एक्ट्रेस का बयान सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से रिजेक्ट किया शो 
पाखी ने 'अनुपमा' को रिजेक्ट करने की वजह बताते हुए कहा कि उस वक्त उनके पास पहले से ही अच्छे शो के ऑफर्स थे, लेकिन उन्होंने समय और कमिटमेंट के कारण इस शो को रिजेक्ट कर दिया था. उस दौरान वह कई फिल्मों और टीवी शो 'रज्जो' की शूटिंग भी कर रही थी. बता दें कि पाखी को 'रज्जो' में मधुमालती प्रताप ठाकुर के किरदार से जाना जाता है. 


टीवी और फिल्मों को लेकर कही ये बात 


टीवी और फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस ने बताया, ' मुझे दोनों इंडस्ट्री में काम करना अच्छा लगता है क्योंकि टीवी से आपको हर घर के दर्शकों के बीच पहचान मिलती है. वहीं फिल्में इिनसे कई अलग और बेहतरीन होती है'. एक्ट्रेस का मानना है कि उनके लिए टीवी और फिल्मों में से किसी एक का चयन करना बेहद मुश्किल है. 


पाखी का करियर 


बता दें कि पाखी हेगड़े टीवी और भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना नाम है. उन्होंने अपने करियर में कई सारी हिंदी टीवी सीरियलों, भोजपुरी फिल्मों और मराठी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल 'मैं बनूंगी मिस इंडिया में भी काम किया है'. पाखी को इस साल इंटरनेशनल वूमेंस डे पर पावरफुल वूमन 2023 का अवार्ड भी मिला था.   


इसे भी पढ़ें:  कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती देख समांथा रुथ प्रभु ने मारा यू टर्न, बोली- 'मैंने नागा Naga Chaitanya के अफेयर पर...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.