नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स आॉफिस पर धमाल मचा दिया है. आयुष्मान खुराना की 'अनेक' के रिलीज होने के बाद भी 'भूल भुलैया 2' के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. भूल भुलैया 2 ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और इसकी कमाई लगातार बढ़ती जा रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन आया सामने 


अब फिल्म के 10वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले सप्ताह में कुल 92.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.



अब दूसरे सप्ताह के तीसरे दिन फिल्म ने 12.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 122.69 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा है. 


ताबड़तोड़ कमाई कर रही है 'भूल भुलैया 2'


बता दें कि 'भूल भुलैया 2' ओपनिंग डे से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है.  भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर ही 14.11 करोड़ की कमाई के साथ अपना खाता खोला था. तब से अब तक फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में इसी शुक्रवार आयुष्मान की रिलीज हुई फिल्म अनेक कार्तिक की फिल्म का कुछ नहीं बिगाड़ पाई. भूल भुलैया 2 को मिल रहा दर्शकों का प्यार वाकई में काबिल-ए-तारीफ है. 


फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है


गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म भारत में 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी, जबकि विदेशों में भी इसे 625 स्क्रीन्स हासिल हुईं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: अवनीत कौर का दिखा बेबाक अंदाज, टू-पीस पहन पानी में लगाई आग



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.