नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स आॉफिस पर सुनामी ले आई है. आयुष्मान खुराना की 'अनेक' और कंगना रनौत की 'धाकड़' के रिलीज होने के बाद भी 'भूल भुलैया 2' का जलवा बरकरार है. खास बात यह है कि फिल्म के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं कार्तिक


फिल्म की ओपनिंग 14.11 करोड़ से हुई थी और ये कमाई जारी है. दर्शको को फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर सॉन्ग तक, सब पसंद आ रहा है. फिल्म अपने रिलीज के 11वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं.



अब फिल्म के सोमवार का कलेक्शन सामने आ चुका है. दूसरे सप्ताह के चौथे दिन फिल्म ने 5.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 128.24 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा है. 


अभिनेता अपने करियर की ऊंची उड़ान भर रहे हैं


इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं. इन सब के बाद भूल-भुलैया 2 से उनके करियर ने ऊंची उड़ान भर ली है.  


फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार


भूल भुलैया 2 को मिल रहा दर्शकों का प्यार वाकई में काबिल-ए-तारीफ गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 


ये भी पढे़ं- बैकलेस ड्रेस पहन रेस्टोरेंट में बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, 36 की उम्र में दिए सिजलिंग पोज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.